प्रयागराज: सोती हुई 5 साल की मासूम बच्ची को उठा ले गया युवक, थोड़ी दूर ले जाकर किया दुष्कर्म...हालत नाजुक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 02:50 PM (IST)

प्रयागराज: जिले के हंडिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने बलात्कार किया है। तहरीर मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव में बीती रात बारात आई थी और बच्ची अपने चाचा के साथ सोई हुई थी तभी गांव के ही एक युवक ने उसे उठाकर दूर ले जाकर उसके साथ दुराचार किया जिसके बाद बच्ची अचेत अवस्था में हो गई सुबह होश आने पर बच्ची अपनी मां के पास गई और पेट में दर्द होने की बात बताई जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने उसे भीटी स्थित नवजीवन अस्पताल में ले गए जहां पर डॉक्टरों ने रेप का मामला देखते हुए परिजनों को सरकारी अस्पताल में ले जाने का सलाह दिया उसके बाद बच्ची के परिजनों ने उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हंडिया लेकर आए और कोतवाली पहुंचकर लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

वहीं, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने बच्ची की हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गांव के ही एक युवक ने बताया है कि गांव के ही एक भारतीय बिरादरी का लड़का बच्ची को रात में अपने साथ ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया है तहरीर मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static