Prayagraj Murder Case: हत्यारोपी एक युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी ने कहा- काफी दिनों से पड़ा था मृतका के पीछे... फिर एक दिन

punjabkesari.in Sunday, Nov 28, 2021 - 07:12 PM (IST)

प्रयागराज: जिले के फाफामऊ में 4 लोगों की हत्या के मामले में पुलिस को पहली कामयाबी मिली है। हत्या के पीछे एक तरफा प्रेम का मामला है। इस मामले में पुलिस ने प्रयागराज के ही थरवई निवासी पवन कुमार सरोज नाम के आरोपी को व्हाट्सएप चैट के आधार पर गिरफ्तार किया है।

बता दें कि इस हत्याकांड के मामले में सर्विलांस और SOG की टीम व थाना फाफामऊ पुलिस टीम को घटना के अनावरण के लिए लगाया गया था। जांच के दौरान पवन कुमार सरोज व्यक्ति का नाम प्रकाश में आया। मोबाइल डिटेल के आधार पर पूछताछ की गई तो आरोपी पवन ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मैं मृतका के पीछे काफी दिनों से पड़ा था, लेकिन मृतका मुझे नजरअंदाज करती थी। इससे परेशान होकर घटना को अंजाम दिया। वहीं, घटना के समय आरोपी के शर्ट पर खून के धब्बे भी मिले हैं, जिसे फॉरेंसिक टीम ने भी प्रमाणित किया है। इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी पवन को गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि मंगलवार को प्रयागराज के फाफामऊ के गोहरी गांव में एक दलित परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतकों में 50 साल एक फूलचंद (50), 45 वर्षीय पत्नी मीनू, 10 साल का बेटा शिव और 17 वर्षीय बेटी शामी हैं। सभी शव घर के अंदर ही मिले। पुलिस ने सामूहिक हत्याकांड मामले में हत्या, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट में दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस को पहली बड़ी कामयाबी मिली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static