Prayagraj News: चलती कार में हार्ट अटैक आने से फार्मासिस्ट की मौत, खाने-पीने के सामान के साथ ही शराब की बोतल भी बरामद

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 02:12 AM (IST)

Prayagraj News, (सैय्यद आकिब रज़ा): उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चलती कार में हार्ट अटैक आने से फार्मासिस्ट की मौत हो गई। वह घर से हंडिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए अपनी कार से निकले थे। घर से कुछ ही दूरी पर थे तभी उन्हें अटैक आ गया। घबराहट में उन्होंने कार को सड़क के किनारे लगा दिया। राहगीरों की सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची उनकी मौत हो चुकी थी। कार को खुद ही चला रहे थे। राहगीरों ने बताया कि उन्होंने कार को अचानक से रोक दिया। इसके बाद शीशे के सहारे टेक लगाकर बैठ गए। काफी देर तक एक ही दशा में बैठे होने के कारण लोग उनके पास गए। लेकिन कोई हलचल न होने पर पुलिस को जानकारी दी।
PunjabKesari
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रमोद की कार के अंदर से खाने पीने के सामान के साथ ही शराब की बोतल भी बरामद हुई है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजने के साथ ही कार से मिले सामान को भी जब्त कर जांच पड़ताल के लिए भेज दिया है। प्रमोद यादव जिस तरह से अपनी कार को चलाते हुए सुबह ऑफिस जा रहे थे और रास्ते में उन्होंने कार को सड़क किनारे लगाया। कार के बाहर मौजूद इलाके के लोग कुछ समझ पाते या प्रमोद यादव किसी से कोई मदद मांग सकते उससे पहले ही प्रमोद की मौत हो चुकी थी।
PunjabKesari
शुरुआती जांच पड़ताल के बाद प्रमोद यादव की मौत हार्टअटैक की वजह से होना लग रहा है। लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह का पता लग पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static