Prayagraj News: डीजे पर डांस के दौरान किशोरी के बाल जनरेटर के पंखे में फंसे, सिर की चमड़ी तक निकल गई... लगे 700 से ज्यादा टांके

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 09:52 AM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक घर में खुशियों का महौल उस समय गम में बदल गया जब धार्मिक आयोजन के दौरान डीजे (DJ) पर नाच रही एक लड़की (Girl) के बाल जनरेटर (Generator) के पंखे में फंस गए। जिसके बाद लड़की के सिर की चमड़ी ही उधड़ गई और उसका पूरा शरीर (Body) खून से लतपथ हो गया। हादसे के बाद देर रात लड़की को होश आया, लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि लड़की के सिर में लगभग 700 के आसपास टांके लगाए गए हैं।

PunjabKesari

डीजे पर नाचने के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुई लड़की का नाम गुंजा है और वह 10वीं क्लास में पढ़ती है। वह अपने चाचा के लड़के के साथ मंदिर जा रही थीष खुशी के मौके पर सभी परिजनस, रिश्तेदार और लड़के लड़किया डीजे पर नाच रहे थे। इस दौरान उसे ऐसा लगा कि किसी ने जोर से उसके बालों को खींचा और फिर उसके बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसने अपने आपको अस्पताल में पाया। घटना के बाद से गुंजा को उसके परिजन गांव के ही एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए थे।

PunjabKesari

घर में खुशियों का माहौल था लेकिन, इस घटना ने सबको कर दिया दुखी
बताया जा रहा है कि 28 मई को गुंजा की बड़ी बहन की शादी होनी है घर में खुशियों का माहौल था लेकिन इस घटना ने सबको दुखी कर दिया है। वहीं घायल गुंजा की इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उसके इलाज में काफी समय लगेगा। क्योंकि हादसे के दौरान उसके सिर की चमड़ी अखड़ गई है। डॉक्टरों ने कहा कि कम से कम 5-6 महीने के बाद की कुछ पता लग सकेगा। इसके आगे डॉक्टरों ने कहा कि गुंजा के सिर का घाव सूखने के बाद सिर में बाल आएंगे या नहीं इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन संक्रमण फैलने का भी खतरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static