Prayagraj News: आपसी विवाद दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 03:45 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर यमुना नगर के बारा थाना क्षेत्र के भेलाव गांव में शुक्रवार को सुबह दो पक्षों के आपसी विवाद में एक युवक की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी।

आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन
इस घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी (यमुना नगर) श्रद्धा नरेन्द्र पांडेय ने बताया कि शुक्रवार की सुबह बारा थाना अंतर्गत भेलाव गांव निवासी मनीष मिश्रा (26) पुत्र संतोष मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर, फरार अभियुक्तों को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
मृतक युवक के पिता संतोष मिश्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह शुक्रवार की सुबह अपने बेटे मनीष मिश्रा के साथ घर से एक किलोमीटर दूर तालाब के किनारे अपने खेत की जुताई करने गए थे। तहरीर के मुताबिक, उसी समय, पड़ोस के आकाश पांडेय, दीपक पांडेय, श्याम कांत पांडेय और साकेत बिहारी पांडेय बंदूक लेकर खेत पर पहुंचे और ललकारते हुए बाप और बेटे दोनों को जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने बेटे मनीष को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः सोनभद्र में दर्दनाक हादसा; सवारियों से भरी ऑटो ट्रक से टकराई, 5 लोगों की मौत...छह घायल
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर सवारियों से भरी ऑटो विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से टकरा गया। हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static