Prayagraj: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा प्रयागराज, दो पड़ोसियों के बीच झगड़े में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, दो घायल

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 07:30 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के गंगापार फाफामऊ थाना क्षेत्र के रूदापुर गांव में दो पड़ोसियों के बीच झगड़े में एक पक्ष की ओर से गोली चलाये जाने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए।

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज: SSP
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि रूदापुर गांव में मुदस्सिर अहमद और खुर्शीद अहमद एक दूसरे के पड़ोसी हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस को सूचना मिली कि खुर्शीद अहमद और उसके लोगों ने मुदस्सिर अहमद, मुबस्सिर अहमद और आकिर अहमद पर गोली चलाई, जिसमें तीनों घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर तत्काल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल ले जाया गया, जहां मुबस्सिर अहमद की मृत्यु हो गई, जबकि मुदस्सिर अहमद और आकिर अहमद का इलाज चल रहा है और वे खतरे से बाहर हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिसमें चार नामजद अभियुक्त सामने आए हैं।

नबला खरवार गिरोह के 9 सदस्य गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार, इनकी गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है और बहुत जल्द ही इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस बीच, प्रयागराज पुलिस ने शनिवार तड़के एक मुठभेड़ में नबला खरवार गिरोह के नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया और इनके पास से दो अवैध तमंचे, कारतूस, रॉड, हथौड़ा आदि बरामद किया। यमुनापार के पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने यहां पुलिस लाइन में संवाददाताओं को बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि डकैतों का एक अंतरराज्यीय गिरोह मध्य प्रदेश की सीमा से सटे टंडन वन में डकैती की योजना बना रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी की और इस दौरान गिरोह के लोगों ने पुलिस पर फायरिंग की।

हालांकि, पुलिस ने आठ सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है। दीक्षित ने बताया कि पुलिस द्वारा अभी तक खरवार गिरोह के 31 सदस्यों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static