प्रयागराज: पांच लोगों की मौत के मामले में पुलिस के हाथ लगा सुसाइड नोट, ससुराल वालों पर लगा आरोप, जांच शुरू

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 06:40 PM (IST)

प्रयागराज: प्रयागराज के गंगापार नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में शुक्रवार की रात एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी और उनकी तीन बेटियां शामिल हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में राहुल तिवारी (37), उनकी पत्नी प्रीति तिवारी (35) और तीन बेटियां- माही (15), पीहू (13) और कूहु (11) शामिल हैं। वहीं, मृतक राहुल तिवारी ने अपने सुसाइड नोट में 11 लोगों को जिक्र किया है। यह सभी लोग उसकी ससुराल पक्ष हैं और पूरे परिवार को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोग मृत पाए गए हैं। इस सूचना पर वह तत्काल पुलिस की टीम, श्वान दस्ता, फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने बताया कि पूरे घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और वहां घर के मुखिया राहुल का शव साड़ी के फंदे से लटका हुआ मिला तथा उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि राहुल ने आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि राहुल के अलावा परिवार के अन्य चार सदस्यों- राहुल की पत्नी और तीन बेटियों के गले पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं। इससे उनकी हत्या किए जाने का संकेत मिलता है।

एसएसपी ने कहा कि पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं से घटना की जांच की करेगी। एसएसपी ने बताया कि मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच के लिए सात टीम का गठन किया गया है। राहुल की बहन और बहनोई घटनास्थल पर पहुंचे और बताया कि राहुल का ससुराल पक्ष से काफी दिनों से विवाद चल रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static