महराजगंज में दिल दहला देने वाली वारदात, घर में आग लगने से गर्भवती महिला और उसकी मासूम बेटी की जलकर मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 11:11 AM (IST)

महराजगंज: महराजगंज (Maharajganj) जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के सब्या गांव में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक घर (House) में आग (Fire) लगने से 22 वर्षीय गर्भवती महिला (Pregnant woman) और उसकी 2 वर्षीय बेटी (Daughter) की मौत (Death) हो गई। पुलिस (Police) ने बुधवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: दूल्हे ने दहेज में मांगी कार, दुल्हन पहुंची थाने....पुलिस ने थाने के सामने मंदिर में करवाई शादी

मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दर्ज कराया दहेज प्रताड़ना और हत्या का मामला
जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद महिला के मायके पक्ष के लोगों ने उसके पति एवं ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना एवं हत्या का मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि घर में संदेहास्पद परिस्थितियों में मंगलवार को लगी आग में गीता (22) और उसकी बेटी अर्पिता (2) की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: पति बना हैवान! पत्नी को शराब पिलाकर दोस्तों के सामने परोसा.... विरोध करने पर काटे बाल

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है: एएसपी
अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) आतिश कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि घटना के वक्त घर पर केवल महिला और उसकी बच्ची थी। उन्होंने बताया कि गीता के परिजनों ने उसके पति संदीप, ससुर और अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 498 (दहेज) और 304 बी (दहेज हत्या) के तहत शिकायत दर्ज कराई है। सिंह ने बताया कि गीता के पति और ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि महिला की करीब 5 साल पहले संदीप से शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static