पार्टी में बगावत का दौर: सुभासपा में अंदरूनी कलह के बीच 'सावधान यात्रा' की तैयारी, राजभर कार्यकर्ताओं को करेंगे एकजुट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 01:39 PM (IST)

वाराणसी: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में आंतरिक कलह होने के बीच पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपनी पार्टी के संगठित करने के लिए "सावधान यात्रा" निकालने की तैयारी कर रहे है। बिहार में पार्टी का जनाधार बढ़ाने की कोशिश कर रहे राजभर अब बिहार में सियासी कार्यक्रमों को पूरा करने के बाद अब दोबारा अपने जनाधार वाले क्षेत्र पूर्वांचल में सक्रिय हो गए हैं। 

ओमप्रकाश राजभर पार्टी को टूटने से बचाने के लिए विभिन्‍न जगहों पर जन चौपाल कार्यक्रम का आयोजन कर कार्यकर्ता और लोगों से संवाद कर रहे हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसर अब ओमप्रकाश राजभर की नजर पूर्वांचल में अपने समर्थकों पर टि‍की है। मऊ जिले में कार्यकर्ताओं और जनता से संवाद करने के साथ ही पूर्वांचल के अन्‍य जिलों में भी पार्टी से लोगों को जोड़ने के लिए विशेष प्रयास जन चौपाल कर रहे हैं। पार्टी आने वाले दिनों में पूर्वांचल में वृहद स्‍तर पर महारैली आयोजित करने की तैयारी में है। 

पार्टी में बगावत का दौर
बता दें कि राजभर की पार्टी में बगावत का दौर चल रहा है। नेता, पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। वहीं ओपी राजभर पार्टी के टूटने की बातों का खंडन करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। दरअसल मऊ जिले में महासचिव समेत 45 लोगों ने पार्टी छोड़ दी हैं। इतना ही नहीं कुछ नेता सोशल मीडिया पर वीडियो डाल कर पार्टी छोड़ने की बात कर रहे हैं। वहीं ओपी राजभर कार्यकर्ताओं के घर जा जा कर उन्हें मनाने में जुटे हैं। ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी के टूटने के दावे को नकारते हुए कहा है कि ये झूठे दावे केवल मीडिया पर किए जा रहे हैं। उन्होंने पार्टी टूटने को अफवाह बताते हुए मीडिया पर ठीकरा फोड़ा है। वहीं हकीकत यह है कि ओमप्रकाश राजभर गांव गांव जाकर पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात कर, उनहें मनाने की कोशिश कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static