Hamirpur: धूप में खड़ी हाईस्कूल की छात्राओं को प्रभारी प्रधानाचार्य ने डंडे से पीटा, एक हुई बेहोश... अभिभावकों ने जमकर काटा हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 01:18 AM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मझगवां क्षेत्र में सोमवार को इंटर कालेज के प्रधानाचार्य ने हाई स्कूल की छात्राओं को डंडे से पीट पीट कर जख्मी कर दिया। उन्हें उपचार के लिये अस्पताल ले जाना पड़ा। सूचना पर पहुंचे अभिभावकों ने जमकर हंगामा काटा। इसी बीच पहुंची पुलिस ने प्रधानाचार्य को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।       

छात्रा प्रियंका को हाथ के एक्सरे के लिये सीएचसी राठ भेजा गया
पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के नौरंगा गांव स्थित प्रेम विद्यालय इंटर कालेज विद्यालय की छात्रा प्रियंका, रश्मी, प्रिंसी, एकता कालेज में धूप में खड़ी थी। यह बात प्रधानाचार्य मदन राजपूत को नागवार गुजरी। उन्होंने चारों छात्राओं को छड़ी से पीटना शुरू कर दिया। जिससे सभी को हाथों में चोट व सूजन आ गयी। छात्रा प्रियंका को हाथ के एक्सरे के लिये सीएचसी राठ भेजा गया। छात्राओं की पिटाई से अभिभावकों का गुस्सा फूट पड़ा और जमकर हंगामा काटा।      

प्रधानाचार्य ने दी ये सफाई
इस बीच अनहोनी की आशंका से विद्यालय स्टाफ ने गेट पर ताला जड़ दिया। छात्राओं ने अन्दर से लगे गेट में ताले को तोड़ना शुरु कर दिया। सूचना पर मझगवां थानाध्यक्ष पंकज तिवारी पुलिस बल के साथ विद्यालय पहुंचे और अभिभावकों को समझा बुझाकर शांत किया। प्रधानाचार्य को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। पीड़ित छात्रा के अविभावकों ने थाने में तहरीर देकर प्रभारी प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं प्रधानाचार्य का कहना है कि विज्ञान की कक्षा में अध्यापक पढ़ा रहे थे जबकि चार छात्राएं क्लास के बाहर थी जिन्हें क्लास में पढ़ने के लिए बोला था। उन्होंने छात्राओं को एक-एक छड़ी मारी थी। पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल के बाद रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static