गुरु शिष्य का रिश्ता हुआ तार-तार! टूर पर गई छात्रा को प्रिंसिपल ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2022 - 02:50 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक गुरु शिष्या के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जहां एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक पर 17 वर्षीय छात्रा से कथित तौर पर नशीला पदार्थ देकर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। प्रधानाध्यापक ने 23 नवंबर को स्कूल के 9 छात्रों को वृंदावन का भ्रमण कराया था और छात्राओं के ठहरने के लिए एक होटल में 2 कमरे लिए थे। एक कमरे में 8 छात्र रहते थे, जबकि दूसरे कमरे में कथित तौर पर प्रधानाध्यापक 11वीं कक्षा की 17 वर्षीय छात्रा के साथ रहता था।

खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से किया रेप
जानकारी मुताबिक प्रधानाचार्य ने कथित तौर पर छात्रा के खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। हस्तिनापुर थाने के एसएचओ बच्चू सिंह ने बताया कि जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो उसने परीक्षा में फेल करने और जान से मारने की धमकी दी। छात्र 24 नवंबर को अपने घर लौट आए। शुरुआत में, लड़की घटना के बारे में चुप रही, लेकिन बाद में उसने अपने परिवार के सदस्यों को पूरी घटना बताई।

पीड़िता की शिकायत पर प्रधानाध्यापक के खिलाफ दर्ज किया गया केस
थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत पर शनिवार को प्रधानाध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि फरार चल रहे प्रधानाध्यापक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static