डॉक्टरों की लापरवाही से खराब होने की कगार पर मासूम का प्राइवेट पार्ट, वीडियो वायरल

11/8/2019 6:18:31 PM

मेरठः मेरठ के एक निजी अस्पताल में जहां गलत इलाज के चलते एक मासूम की जान पर बन आई। मासूम को बुखार और चेहरे पर सूजन की मामूली सी शिकायत थी, लेकिन जब उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया तो उसकी हालत बिगड़ गई।
PunjabKesari
आरोप है कि उपचार के नाम पर गलत दवाएं देकर मासूम मरीज की परेशानी और बीमारी को बढ़ा दिया गया। इतना ही नहीं बच्चे के परिजनों से अस्पताल प्रशासन ने मोटी रकम वसूल ली। आरोप है कि पहले तो बच्चे को गलत दवाइयां दी गई और फिर उनसे पैसो की डिमांड की गई। गलत इलाज के चलते बच्चे के प्राइवेट पार्ट में पानी भरने लगा है और बहुत अधिक सूजन आ गई जिससे बच्चा दर्द से तड़प रहा है। बच्चे के इस दर्द से तड़पते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

ये कारनामा मेरठ के नामचीन अस्प्ताल लोकप्रिय अस्प्ताल का है। जहां अक्सर ऐसे ऐसे ही मरीजों के साथ खिलवाड़ करने के मामले सामने आते रहे हैं। ये गंभीर आरोप अस्पताल के डॉ विनोद आहूजा पर लगे हैं। जिनकी देखरेख में मासूम का उपचार किया जा रहा था।

आरोप है कि परिजनों द्वारा शिकायत करने पर आरोपी डॉ. ने स्टाफ के साथ मिलकर परिजनों को अस्पताल से धकियाते हुए बाहर कर दिया। फिलहाल मासूम बच्चे को अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने अस्प्ताल और डॉ पर कार्रवाई कराने की बात कही है। वहीं इस मामले में अस्पताल प्रबन्धन कोई बात करने को तैयार नहीं है।


Tamanna Bhardwaj

Related News