प्रियंका गांधी कल आगरा दौरे पर, फतेहपुर सीकरी में करेंगी 1.5 किलोमीटर लंबा रोड शो

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 11:49 PM (IST)

Agra News: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को आगरा के फतेहपुर सीकरी संसदीय क्षेत्र में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी फौजी रामनाथ सिकरवार के लिये वोट की अपील करेंगी। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं राजस्थान के पूर्व मंत्री धीरज गुज्जर ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि वाड्रा कल दोपहर साढे तीन फतेहाबाद पहुंचेंगी और इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार रामनाथ सीकरवार के पक्ष में तकरीबन 1.5 किलोमीटर का रोड़ शो करेंगी।
PunjabKesari
गुज्जर ने कहा की जनता ने 10 साल के झूठे, भ्रष्टाचारी और जनता विरोधी भाजपा शासन का अंत करने का मन बना लिया है। आम चुनाव के पहले दो चरणों से आए रुझानों ने ये स्पष्ट कर दिया है कि नरेंद्र मोदी की सत्ता से विदाई तय है। देश में व्याप्त कमरतोड़ महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ़ इस लड़ाई में जनता ने कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन को अपना पूर्ण समर्थन प्रदान कर रही है। इस अवसर पर ब्रज क्षेत्र के प्रभारी तौकीर आलम ने कहा केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन की भाजपा सरकारों से क्षेत्र को डबल नुकसान उठाना पड़ा है।

सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा व्यापारियों को भारी नुकसान से उठाना पड़ा है और विकास की गति नगण्य है। मूलभूत सुविधाओं के लिए भी जनता को संघर्ष करना पड़ रहा है। राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल ने कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी का 400 पार का नारा कोरी कल्पना है। भाजपा और आरएसएस हमेशा से आरक्षण विरोधी रहे है और तीसरी बार सरकार बनाने के पीछे उनका मकसद संविधान को खत्म करना है जो बात उनके कई वरिष्ठ नेताओं के बयानों से अब उजागर हो चुकी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static