प्रियंका का BJP पर हमला, बोलीं- खेतों की रखवाली कराने के सिवा महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 06:31 PM (IST)

बाराबंकी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरूवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने पिछले पांच सालों में महिलाओं को केवल रात दिन खेत की रखवाली करवाने के सिवा कुछ नहीं किया और चुनाव आने पर धर्म जाति के नाम पर बांट कर वोट मांगे जा रहे हैं।      

जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मसौली कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करते हुये वाड्रा ने कहा ‘‘ ये भाजपा सरकार है, जिसको पांच सालों तक समय नहीं मिला कि प्रदेश की महिलाओं के बारे में सोचें। इन्होंने केवल प्रदेश की महिलाओं को रात दिन खेतों में इनके द्वारा छोड़े गए छुट्टा जानवरों से फसलों की रखवाली करने का काम दे दिया है। मैंने खुद देखा है कि महिलाएं किस तरह से रात में खेत की रखवाली करती हैं। अब इनके पास कहने और करने के लिए कुछ बचा नहीं है तो अब यह महिलाओं के बारे में चुनाव के समय सोचने लगे हैं। चुनावी जनसभाओं में महिलाओं के सबसे बड़े हितैषी बन रहे हैं।''

उन्होंने कहा कि भाजपा केवल धर्म और जातिवाद के नाम पर लोगों को बांट कर हमेशा से वोट मांगती रही है। देश के विकास और प्रगति के नाम पर इन्होंने कुछ किया ही नहीं। कांग्रेस ने सुई से लेकर मिसाइल तक बनाई है और भाजपा सरकार ने केवल रेलवे स्टेशनों और एयरपोर्ट का नाम बदल कर उनको बेचने का काम किया गया है।       

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां पर जितनी भी राजनीतिक पाटिर्यां है। सपा, बसपा या भाजपा सब जाति पात और धर्म के नाम पर वोट मांगने पर लगी हुई हैं लेकिन कांग्रेस इन सबसे अलग है क्योंकि हमने अपने कार्यकाल में विकास कार्य किए हैं। इसलिए हम सभी धर्मों को साथ लेकर विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं उन्होंने जनता से कहां की मुझसे वादा कीजिए कि बाराबंकी की सभी सीटों को जिताने का काम करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static