प्रियंका ने कहा- पार्टी घोषणा पत्र में युवाओं, किसानों, महिलाओं और व्यापारियों का विशेष ध्यान रखा जायेगा

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 06:33 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने सोमवार को कहा कि राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव के लिये तैयार किए जा रहे पार्टी घोषणा पत्र में युवाओं, किसानों, महिलाओं, व्यापारियों, वंचित वर्ग एवं सभी तबके के लोगों का विशेष ध्यान रखा जायेगा।

कांग्रेस द्वारा जारी बयान में कहा गया कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने सोमवार को घोषणा पत्र समिति, समन्वय समिति, एवं चुनाव और प्रचार समिति की बैठक में हिस्सा लिया। बयान के मुताबिक चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में युवाओं, किसानों, महिलाओं, व्यापारियों, तथा वंचित वर्ग एवं सभी तबके के लोगों का विशेष ध्यान रखा जायेगा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस का घोषणा पत्र प्रदेश की प्रगति का रास्ता तैयार करने वाला दस्तावेज होगा। बयान के अनुसार प्रियंका गांधी सोमवार को लखनऊ स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में चुनाव से जुड़ी तमाम समितियों की बैठक में शामिल हुईं, लेकिन सबसे पहले उन्होंने डॉ.आंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने संविधान निर्माण में डॉ.आंबेडकर के योगदान को याद किया। |

बयान के मुताबिक बैठक में पूर्व सांसद व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री,पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, पूर्व सांसद पीएल पुनिया, बेगम नूर बानो, विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ‘मोना', विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह सहित वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static