सपा का चुनावी घोषणा पत्र किसी कंगाल बैंक के चेक जैसा: नन्द गोपाल गुप्ता

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 05:07 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी' ने समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के चुनावी घोषणा पत्र को सोमवार को किसी कंगाल बैंक के चेक जैसा बताया। मंत्री ने सोमवार को एक बयान में कहा, “गोरखपुर, अलीगढ़, अम्बेडकरनगर आदि क्षेत्रों में प्रवास की व्यस्तता के बीच रविवार रात मैंने सपा और राजद का घोषणा पत्र पढ़ा। इन दलों का चुनावी घोषणा पत्र किसी कंगाल बैंक के चेक जैसा है।”

उन्होंने यह भी कहा कि बिना बुनियाद की ईमारत बनाने के दावे और हवा-हवाई खोखले वादे करके ये दल जनता को मूर्ख समझने की भारी भूल कर रहे हैं। उन्होंने कहा,‘‘कांग्रेस, सपा और राजद जैसी पार्टियों का आपस में इंडी गठबंधन है। ऐसे में साझा घोषणा पत्र न जारी करके अपनी ढ़पली अपना राग अलापना इस बात का प्रमाण है कि तथाकथित इस ठगबंधन की गांठ खुल गयी है।''

नन्दी ने समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र पर कटाक्ष करते हुए कहा, “सपा का घोषणा पत्र जारी करना ठीक वैसे ही है जैसे बैल यह दावा करे कि वह दूध देगा और मुर्गा यह वादा करे कि वह अंडा देगा। इनके द्वारा झूठ बोलने और बे-सिर पैर के लुभावने वादे करने की कोई सीमा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static