प्रियंका का डीएनडी पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, मथुरा में किसान महापंचायत को करेंगी संबोधित

2/23/2021 4:25:44 PM

नोएडा:अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का मंगलवार को कांग्रेस पदाधिकारियों नेदिल्ली-नोएडा को जोडऩे वाले रास्ते डीएनडी पर भव्य स्वागत किया। प्रियंका मथुरा में आयोजित किसान महापंचायत को संबोधित करने जा रही थीं। कांग्रेस कमेटी नोएडा महानगर के अध्यक्ष शहाबुद्दीन के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारी एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी वाड्रा का डीएनडी पर स्वागतकिया। इस बीच प्रियंका गांधी ने प्रयागराज के बसवार गांव में मल्लाहो के खिलाफकथित पुलिस कार्रवाई विरोध करते हुए उनकी आर्थिक मदद करने की घोषणा की है।
PunjabKesari
उन्होंने ट्वीट कर कहा, नदी के असलीदावेदार एवं रक्षक निषाद समुदाय के लोग हैं। बंसवार, प्रयागराज में उप्र पुलिस के उत्पीडऩ के विरुद्ध और निषाद समाज के अधिकारों के लिए हम लड़ेंगे।'' कांग्रेस महासचिव पे कहा कांग्रेस पार्टी जिन निषाद परिवारों की नाव तोड़ी गई है सबको संयुक्त रूप से 10 लाखरुपये की आर्थिक मदद करेगी।'
PunjabKesari
उन्होंने कहा, च्च्कांग्रेसजन निषाद समुदाय के अधिकारों के लिए नदी अधिकार यात्रा निकालेंगे।'' प्रियंकागांधी ने कहा, च्च्नदी के संसाधनों पर प्राथमिक हकनिषादों का है इस विचार के साथ बालू खनन के लिए निषादराज कोपरेटिव सोसाइटी के गठनकी मांग करते हैं।'' उन्होंने मांग की कि सरकार बालू माफियाऔर बड़ी-बड़ी कंपनियों द्वारा किए जा रहे अवैध खनन की जांच करे एवं श्वेत पत्रजारी कर बताए कि कहां पर किन-किन नदियों में खनन किया जा रहा है। 


Content Writer

Ramkesh

Related News