निषेधाज्ञा उल्लंघन: पूर्व कैबिनेट मंत्री रिजवी सहित सपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2020 - 12:43 PM (IST)

बलिया: पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी सहित 5 सपा नेताओं को नामजद करते हुए व 35 से 45 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए लागू निषेधाज्ञा के उल्लंघन तथा महामारी के प्रसार को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार सपा कार्यकर्ताओं द्वारा सिकंदपुर तहसील के उपजिलाधिकारी के खिलाफ जमीन से जुड़े एक मामले में जुलूस निकालने को लेकर यह मुकदमा दर्ज किया गया।

बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी विपिन सिंह ने मंगलवार को बताया कि शहर कोतवाली में सोमवार शाम चौकी प्रभारी, सिविल लाइंस की शिकायत पर पूर्व कैबिनट मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी, सपा जिलाध्यक्ष व जिला पंचायत के पूर्व चेयरमैन राजमंगल यादव , पूर्व विधायक संग्राम सिंह यादव समेत पांच नेताओं के विरुद्ध नामजद व 35 से 45 अज्ञात लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान तथा महामारी अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है । उन्होंने बताया कि कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उल्लेखनीय है कि जिले की सिकंदरपुर तहसील के उप जिलाधिकारी संगम लाल यादव के क्रियाकलाप के विरोध में समाजवादी पार्टी ने सिकंदरपुर से एक जुलूस निकाला था । जुलूस सिकंदरपुर से चलकर जिला मुख्यालय पहुँचा था तथा जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static