बलात्कार की घटना में शामिल बस चालक का आत्मसमर्पण

6/30/2020 4:09:29 PM

नोएडा, 30 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ से बस में सवार होकर नोएडा आ रही महिला के साथ 17 जून को चलती बस में हुई बलात्कार की घटना में शामिल बस चालक ने मंगलवार को जनपद न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।
आत्मसमर्पण के बाद अदालत ने आरोपी बस चालक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नोएडा पुलिस उसे पुलिस रिमांड में लेने का प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि इस मामले में आरोपी के चार अन्य साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि 17 जून को एक महिला प्रतापगढ़ जनपद से नोएडा आने के लिए डीलक्स बस में सवार हुई थी। जैसे ही बस लखनऊ से मथुरा की तरफ बढ़ी महिला के साथ बस चालक रतनपाल ने कथित रूप से जबरन बलात्कार किया।
अधिकारी ने बताया कि घटना के समय महिला के दो बच्चे भी बस में सवार थे और उस वक्त वे सो रहे थे। उन्होंने बताया कि महिला को जानबूझकर बस चालक ने सबसे पिछली सीट पर बैठाया था। जब बस चालक ने घटना को अंजाम दिया तो बस में सवार सभी यात्री सो रहे थे।
उन्होंने बताया कि बस का चालक महिला को नोएडा के सेक्टर 27 स्थित विनायक अस्पताल के पास फेंक कर भाग गया था। इस मामले में पीड़िता ने 18 जून को थाना सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज कराया था।
अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना के समय से ही आरोपी फरार चल रहा था। बस के परिचालक सहित चार लोगों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य आरोपी ने आज जनपद न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है पुलिस उसे रिमांड पर लेने के लिए अपील कर रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency

Related News