पुलिस मुठभेड़ के बाद अपहृत महिला मुक्त करायी गयी, अपहरणकर्ता घायल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 07:55 PM (IST)

नोएडा पांच अगस्त (भाषा) नोएडा में थाना सूरजपुर क्षेत्र से एक युवती को जबरन बंधक बनाने के बाद सुनसान जगह पर उसके साथ सामूहिक रूप से बलात्कार करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है और पीड़िता को मुक्त कराया गया है।

देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। पुलिस ने युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

अपर पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय विशाल पांडे ने बताया कि बीती रात को नॉलेज पार्क के थानाध्यक्ष वरुण पंवार अपनी पुलिस टीम के साथ हिंडन नदी के पुस्ता पर चेकिंग कर रहे थे। तभी एक बजे के करीब एक ऑटोरिक्शा सफीपुर गांव के सर्विस रोड से आया और पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो, चालक ने ऑटो रिक्शा नहीं रोका।

उन्होंने बताया कि ऑटो रिक्शा से एक महिला की चिल्लाने की आवाज आने पर पुलिस ने उसका पीछा किया गया तथा कुछ दूरी पर जाकर बदमाश स्वयं को पुलिस से घिरा देखकर ऑटो छोड़कर भागने लगे। फिर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली चलाई।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई गोली चलाई बदमाशों के पैर में गोली लगी है।
उन्होंने बताया कि बदमाशों की पहचान बिजनौर जनपद के निवासी नदीम और गौतम बुद्ध नगर निवासी इमरान के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि ये लोग महिलाओं को सवारी के रूप में ऑटो रिक्शा में बैठाते हैं तथा उन्हें बंधक बनाकर जबरन सुनसान जगह पर ले जाते हैं। और उनके साथ बलात्कार करते हैं।

उन्होंने बताया कि ऑटो में बंधक महिला को पुलिस ने मुक्त कराके उसे डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि युवती ने पुलिस को बताया है कि दोनों बदमाशों ने हथियार के बल पर डरा धमका कर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया है।

उन्होंने बताया कि युवती की डॉक्टरी परीक्षण के बाद इस बात की पुष्टि होगी। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार, घटना में प्रयुक्त ऑटो रिक्शा तथा कारतूस आदि बरामद किया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static