इंजीनियरिंग के छात्र समेत पांच लोगों ने आत्महत्या की

3/6/2021 6:48:41 PM

नोएडा, छह मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में 24 घंटे के अंदर इंजीनियरिंग के एक छात्र समेत पांच लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के महागुन मॉडर्न सोसाइटी में रहने वाला 17 साल के इंजीनियरिंग के छात्र संयम ने शनिवार सुबह अपार्टमेंट के 15 वीं मंजिल से कथित रूप से कूदकर आत्महत्या कर ली ।

परिजनों के हवाले से पुलिस ने बताया कि सांवला रंग होने के कारण वह मानसिक अवसाद में था ।

उन्होने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना बुजुर्ग गांव में रहने वाले शुभम मिश्रा (20) ने कल रात मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ।
पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटनाक्रम में थाना बिसरख क्षेत्र के ही रोजाजलालपुर गांव में रहने वाले विजेंद्र पांडे नामक युवक ने शुक्रवार की रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ।

उन्होंने बताया कि सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 स्थित पैराडाइज होटल में 10 दिन से ठहरे अल्टोस वी वी (40) नामक व्यक्ति ने होटल में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । उन्होंने बताया कि केरल के रहने वाले अल्टोस यहां के एक अस्पताल में काम करते थे। मृतक मूल रूप से केरल के रहने वाले थे।

पुलिस ने बताया कि दादरी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की रात को एक अज्ञात व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली । उन्होंने बताया कि पुलिस शव का शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।
एक अन्य घटनाक्रम में, उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सलारपुर गांव में रहने वाले दीपक (22) नामक युवक की शनिवार सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Related News