नोएडा में ईंट से मार कर कर बजुर्ग महिला की हत्या

3/6/2021 6:48:54 PM

नोएडा, छह मार्च (भाषा) नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के नवादा गांव में रहने वाली 90 साल की एक वृद्धा को उनके पड़ोसी के नौकर ने ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नौकर फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि मरने वाली महिला की पहचान जयपाली (90 वर्ष) के रूप में की गयी है।
उन्होंने बताया कि महिला खेत में घर बना कर रह रहे बेटे घर गयी थी, तभी पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर काम करने वाले नौकर रामकिशन और गुरु ने उनके सिर पर ईंट से हमला करके उनकी हत्या कर दी।
अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की सूचना आज तड़के पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।
दूसरी ओर, पुलिस ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के एच्छर गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी पहचान रिक्की शर्मा (25 वर्ष) के रूप में की गयी है ।
पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटनाक्रम में फेस- 3 थाना पुलिस ने बीती रात गस्त के दौरान गढ़ी चौखंडी गांव के पास से एक व्यक्ति को गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 400 ग्राम गांजा बरामद किया है।
एक अन्य मामले में पुलिस ने नोएडा की एक्सप्रेस- वे पुलिस ने शनिवार को कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अब तक 200 से ज्यादा वारदातें करनी स्वीकार की है।

पुलिस ने बताया कि बीती रात सूरजपुर थाना पुलिस ने चोरी की योजना बना रहे चेतन आर्य और विशेष शर्मा नामक दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से एक देसी तमंचा व चाकू बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ के दौरान फैक्ट्री एरिया में चोरी की कई वारदातें करनी स्वीकार की है।

एक अन्य मामले में बिसरख थाना की पुलिस ने शनिवार को एक सूचना के आधार पर दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक कार और मोटरसाइकिल बरामद किया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Related News