सर्जरी के बाद पुरुष को बनाया महिला नर्तकी, कमाई लेकर भागा साथी

10/23/2021 9:36:08 AM

गोरखपुर (उप्र) 22 अक्टूबर (भाषा) गोरखपुर के उरुवा क्षेत्र में एक ढोलक वादक ने गोला क्षेत्र के एक पुरुष नर्तक को सर्जरी के बाद महिला बना दिया और कुछ समय तक उसे पत्नी के रूप में साथ रखने के बाद उसकी पूरी कमाई का पैसा लेकर फरार हो गया।
पीड़िता की लिखित शिकायत पर गोला पुलिस ने बृहस्पतिवार की शाम को ढोलक वादक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। शिकायत के मुताबिक शिकायतकर्ता पहले गोरखपुर जिले के गोला बाजार में डीजे नर्तक था, जून 2020 में उसकी (नर्तक की) मुलाकात उरुवा के एक ढोलक वादक मोहम्मद मुमताज अहमद से हुई और दिल्ली में ज्यादा पैसे दिलाने के बहाने वह उसको साथ ले गया।
शिकायतकर्ता का आरोप है कि दिल्ली में मुमताज अहमद ने उसे खाने में कुछ दिया और उसके बेहोश होने के बाद वह उसे अस्पताल ले गया, जब उसे होश आया तो उसने पाया कि उसका लिंग बदल दिया गया है और वह औरत बन गया है। आरोप के अनुसार इसके बाद मुमताज ने उसे दिल्ली में नचाया और सारी कमाई रख ली। कुछ समय दिल्ली में एक जोड़े के रूप में रहने के बाद वे गोरखपुर लौट आए।
शिकायत के अनुसार जब नर्तकी मुमताज के गाँव गई तो उसने पाया कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी थे। जब उसने मुमताज के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की कोशिश की, तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। नर्तकी ने आरोप लगाया है कि रात में उसके सोने के दौरान मुमताज अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ 10 लाख रुपये नकद, चार लाख रुपये के गहने लेकर भाग गया।

गोला के थानाध्‍यक्ष (एसएचओ) धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि ''''शिकायत के आधार पर पुलिस ने भादंस,एससी / एसटी अधिनियम, मानव अंग प्रत्यारोपण अधिनियम, 1994 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की खोज शुरू की गई है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static