नोएडा में अवैध कोरियाई रेस्तरां का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 05:44 PM (IST)

नोएडा, एक जुलाई (भाषा) गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में थाना बीटा-2 क्षेत्र के चाई-3 सेक्टर में अवैध रूप से चल रहे एक कोरियाई रेस्तरां का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। यहां से पुलिस ने मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब व कुछ आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं।
थाना बीटि-2 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर देर रात पुलिस ने चाई-3 सेक्टर स्थित एक रेस्तरां पर छापा मारा। कु- हाउस के नाम से चल रहे इस रेस्तरां को कोरियन लोग अवैध रूप चला रहे थे।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से होटल के मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि इनसे पूछताछ की जा रही है।
सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब व अन्य आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि उक्त रेस्तरां पर कुछ संदिग्ध चीनी नागरिक भी आते-जाते थे।

एक अन्य मामले में थना जेवर पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार किया है। थाना जेवर के थानाध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम कलुआ है। उसके पास से पुलिस ने 96 पव्वा शराब बरामद किया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static