अपना दल (कमेरावादी) की नेता विधायक पल्लवी पटेल बीमार, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 12:42 AM (IST)

लखनऊ,छह जुलाई (भाषा) अपना दल (कमेरावादी) की नेता और समाजवादी पार्टी के टिकट पर सिराथू से विधानसभा चुनाव जीतीं विधायक पल्लवी पटेल को बीमार हो जाने पर यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेंदाता अस्पताल के एक बयान में कहा गया है,'''' विधायक पटेल की मंगलवार रात अचानक से तबीयत बिगड़ गई ।अचानक बेहोश हो जाने के कारण डॉ पल्लवी पटेल को मेदांता लखनऊ हॉस्पिटल में गहन चिकित्सा कक्ष आईसीयू में भर्ती किया गया है।’’
अस्पताल के मुताबिक बुधवार को उनकी प्रारंभिक जाचें हुईं ,जो सामान्य पायी गयीं, उन्हें विशेषज्ञों की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है। फिलहाल उनकी स्थिति नियंत्रण में है ।

बयान के मुताबिक डॉ पल्लवी अभी न्यूरो विशेषज्ञ डाक्टरों की निगरानी में हैं , न्यूरो डिपार्टमेंट के वरिष्ठ चिकित्सक लगातार उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए है।
पल्लवी पटेल 2022 के विधानसभा चुनाव में तब सुर्खियों में आई थी जब सिराथू विधानसभा सीट पर उन्होंने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता केशव प्रसाद मौर्य को हराया था । पल्लवी पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन हैं ।
उनके बीमार होने की सूचना मिलते ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने टिवट कर कहा,''''कौशांबी जनपद के सिराथू से सपा की लोकप्रिय विधायक पल्लवी पटेल जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ र्है । भगवान से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं ।''''

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static