मेरठ में नाथ समुदाय के साधुओं पर पब्लिक का टूटा कहर ! बच्चा चोरी के शक में जमीन पर बैठाकर बरसाए लाठी-डंडे

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 03:14 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ में नाथ समुदाय के तीन साधुओं के साथ बीते दिनों हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह तीनों साधुओं को जमीन पर बैठ कर डंडे से उनकी पिटाई की जा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर साधुओं की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने साधुओं के साथ मारपीट करने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया है। 
PunjabKesari
दरअसल, 2 दिन पहले मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के प्रहलाद नगर इलाके में लोगों ने तीन साधुओं को पकड़ा था और उन पर फर्जी साधु होने का आरोप लगाते हुए उन पर बच्चा चोरी का इल्ज़ाम लगाते हुए उनकी पिटाई की थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह ये तीनों साधु जमीन पर बैठे हुए हैं और पास ही खड़ा एक युवक डंडे से उनकी पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। 
PunjabKesari
वहीं इस मामले पर एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि स्थानीय लोगों के द्वारा तीन साधुओं को पकड़ा गया था और पूछताछ में पता लगा कि तीनों ही साधु हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में साधुओं के साथ मारपीट करने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया गया है और उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

static