बरेली में Punjab Kesari Group ने लगाया मेडिकल कैंप, मरीजों का किया गया फ्री इलाज

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 11:31 AM (IST)

बरेली (मो. जावेद खान): कहते हैं कि मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है। लेकिन आज भी इस कार्य के लिए डॉक्टर का काम ही सबसे ऊपर है, जिस कारण डॉक्टर को धरती पर भगवान भी कहा जाता है। इसी कड़ी में पंजाब केसरी ग्रुप के प्रधान संपादक पद्मश्री विजय चोपड़ा जी की पत्नी स्वर्गीय स्वदेश चोपड़ा की 9वीं पुण्यतिथि पर कल यानी 7 जुलाई को फ्री मेडिकल कैंप लगाया। इस कैंप में आने वाले मरीजों को मुफ्त में चेकअप किया गया और उनका फ्री में इलाज किया गया।

PunjabKesari
लोगों का हुआ मुफ्त इलाज
पंजाब केसरी ग्रुप ने बरेली के मैक्स लाइफ सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल & फ़हमी आई वी एफ सेंटर में यह मेडिकल कैंप लगाया। यहां पर डॉक्टर अनीस बेग ने फ्री मेडिकल कैंप में लोगों का इलाज किया। साथ ही डॉक्टर अनीस बेग ने दरियादिली दिखाते हुए आज अपने हॉस्पिटल के सारे पैनल के डॉक्टर्स की ओ पी डी (OPD) बिल्कुल मुफ्त रखी है।

PunjabKesari
कैंप में बड़ी संख्या में इलाज कराने पहुंचे मरीज
मैक्स लाइफ सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टर अनीस बेग ने बताया कि पंजाब केसरी समूह के द्वारा स्वर्गीय स्वदेश चोपड़ा की याद में मुफ्त मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया है। जिसमें आने वाले मरीजों का फ्री में मेडिकल चेकअप किया गया और लोगों का इलाज भी किया गया। डॉक्टर ने बताया कि बारिश के बावजूद भी यहां पर भारी संख्या में लोग इलाज कराने पहुंचे। सभी का चेकअप किया गया और उन्हें दवा दी गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static