पंजाब केसरी समूह ने बलिया में लगाया फ्री मेडिकल कैंप, सैकड़ों मरीजों का किया गया निशुल्क इलाज

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 12:32 PM (IST)

बलिया: पंजाब केसरी समूह के संस्थापक सदस्यों में से एक स्व. स्वदेश चोपड़ा जी की 9वीं पुण्यतिथि के अवसर पर यूपी के बलिया जिले के हनुमानगज ब्लाक के सागरपाली गाँव में फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। इस स्वास्थ्य कैंप में सैकड़ों मरीजों की जाँच की गई और उन्हें निशुल्क दवा का वितरण भी किया गया।

PunjabKesari
मरीजों का हुआ मुफ्त इलाज
फ्री मेडिकल कैंप में कई मरीज आए। जिन्होंने निशुल्क अपना हेल्थ चेकअप कराया और उनका इलाज किया गया। कैंप में आई एक मरीज ममता ओझा का कहना है कि वो अपना चेकअप करने के लिए आज जिला मुख्यालय पर जाने वाली थी, लेकिन गांव में ही स्वास्थ्य कैंप लगने से उन्हें बड़ी राहत मिली और उनका चेकअप स्वास्थ्य कैंप में ही हो गया। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत ख़ुशी है कि वो जिला मुख्यालय जाने से बच गई और उनका चेकअप भी हो गया। इस तरह के कैम्प का आयोजन होते रहना चाहिए, जिससे और मरीजों को भी लाभ मिल सके।

PunjabKesari
मऊ में भी लगाया गया मैडिकल कैंप
यूपी के मऊ में भी पंजाब केसरी समूह ने शारदा नारायण हॉस्पिटल में निशुल्क मैडिकल चैकअप कैंप का आयोजन किया। यहां पर भी सैकड़ों मरीजों का निशुल्क चेकअप किया गया है। इस दौरान डायरेक्टर डॉ संजय सिंह, डॉ सुजीत सिंह, डॉ एकीका सिंह ,डॉ राहुल कुमार सहित प्रिया ड्रीक डॉ इना यादव ने मरीजों का निशुल्क चेकअप किया है।

PunjabKesari
फिरोजाबाद में भी मेडिकल कैंप का आयोजन
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में फिरोजाबाद स्कूल ऑफ़ नर्सिंग एंड हॉस्पिटल में पंजाब केसरी ग्रुप की तरफ से मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। इस मेडिकल कैंप में सभी तरह की दवाइयां उपलब्ध रही। नेट मेडिकल कैंप में लगभग अब तक 120 मरीजों को देखा गया है, इसी मौके पर परिवहन विभाग के टेक्निकल ऑफीसर अखिलेश यादव ने मरीजों को रोड सेफ्टी के बारे में अधिक जानकारी दी है उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के साथ-साथ सड़क सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा जाए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static