प्रयागराज STF एनकाउंटर पर उठे सवाल, मृतक अपराधी के पिता बोले- ब्राहमणों की हत्यारी है सरकार

3/4/2021 6:23:04 PM

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने प्रयागराज के नैनी क्षेत्र के अरैल इलाके में मुठभेड़ में माफिया मुन्ना बजरंगी व दिलीप मिश्रा गिरोह के कुख्यात शार्प शूटरों को ढेर कर दिया।  प्रयागराज के नैनी क्षेत्र के अरैल में कल रात करीब डेढ़ बजे सोमेश्वर महादेव मन्दिर कछार वाली रोड पर हुई मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी कुख्यात दुर्दान्त अपराधी हिस्ट्रीशीटर भदोही वकील पाण्डेय और उसका साथी कुख्यात एवं दुर्दान्त अपराधी हिस्ट्रीशीटर अमजद पुलिस मुठभेड़ में मारे गए। वहीं इस एनकाउंटर पर अब सवाल उठने लगे हैं।

वकील पांडे के पिता सहसराम पांडेय का कहना है कि उनके बेटे को जबरन मारा गया है, उनका कहना है कि जो भी मामले उस पर दर्ज थे उन मामलों में वह जमानत पर था उनका दावा है कि उसके खिलाफ कोई वारंट नहीं था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जबरन एनकाउंटर किया है। केवल इस सरकार में ब्राहमणों की हत्या हो रही है। यह सरकार पूरे देश से चली जाए तो बहुत अच्छा है। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े चोर माफिया नेताओं के साथ घूम रहे हैं। केवल ब्राहमणों की चुन-चुन कर हत्या की जा रही है।

बता दें कि अपराधियों के कब्जे से एक पिस्टल 9 एमएम, 13 जिन्दा एवं खोखा कारतूस 9 एमएम, एक मैगजीन 9 एमएम, एक पिस्टल 30 बोर और एक मैगजीन और नौ कारतूस आदि बरामद किए। ये बदमाश करीब डेढ़ दशक से प्रयागराज, भदोही, मीरजापुर, सोनभद्र, वाराणसी एवं झारखण्ड आदि जगहों में आतंक का पर्याय बने हुए थे। 
 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News