रायबरेलीः संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में मिला नर कंकाल, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 01:30 PM (IST)

रायबरेली ( शिवकेश सोनी ): उत्तर प्रदेश के जिले रायबरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक नर कंकाल मिला है। जिसकी जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर जांच में जुट गई है। संदिग्ध परिस्थितियों में नर कंकाल मिलने से प्रसाशन सहित पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। वहीं, इस घटना की जानकारी होने पर इलाके में सनसनी फैली हुई है।

PunjabKesari  
बता दे कि यह मामला जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव का है। यहां पर जंगल में एक नर कंकाल को देखा गया। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा होने लगी। फिर नर कंकाल मिलने की सूचना सरेनी पुलिस को लगी तो मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और जांच करने में जुटी है। अब नर कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए लैब भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि, यह नर  कंकाल किसका है। नर कंकाल में सिर सहित उसके कुछ अन्य अवशेष को फोरेंसिक टीम ने बरामद करते हुए फॉरेंसिक लैब भेजा है।

PunjabKesari

गांव वालों से पूछताछ कर रही पुलिस
इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस इस मामले में गांव वालों से पूछताछ कर रही है। वहीं, इस घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक ने बताया है कि, नर कंकाल काफी पुराना है जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह किसका है। पुलिस जांच पूरी होने के बाद ही इस मामले का खुलासा होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static