3 दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी, संगोष्ठी में करेंगे शिरकत

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 03:20 PM (IST)

अमेठीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 3 दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे। इस दौरान वह संगोष्ठी में शिरकत करने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी के दौरे की शुरुआत शुकुल बाजार से शुरू हुई। यहां उन्होंने जगदीशपुर के ब्लाक अध्यक्ष रहे मृतक उमानाथ द्विवेदी के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की और परिवार को ढांढस बंधाया। राहुल आज ही शुकुल बाजार में जेनबगंज किसान मंडी में चौपाल लगाएंगे। इस चौपाल में किसानों को मिल रही सरकार की तरफ से आर्थिक सहायता और योजनाओं की हकीकत को समझेंगे।

वहीं दूसरे दिन 17 अप्रैल को राहुल सुबह 9:00 बजे से गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाएंगे। इस दौरान क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। 12:00 बजे वह सांसद निधि के कार्यो का लोकार्पण मझगंवा-जामो और जायस-जगदीशपुर रोड पर करेंगे। 3:00 बजे राहुल गांधी गौरीगंज कलेक्ट्रेट में सतर्कता एवम निगरानी समिति की बैठक करेंगे। शाम 5:00 बजे वह अमेठी के रामनगर में जनसभा और राजर्षि रणंजय ग्लोबल विद्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह अमेठी में पोर्टल पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करेंगे। 6:00 बजे वह रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाऊस चले जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static