बुलंदशहर हिंसा पर राहुल गांधी का तंज, कहा- मोदी-योगी राज में जनता में दहशत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 09:13 AM (IST)

लखनऊ\नई दिल्ली: कांग्रेस ने बुलंदशहर हिंसा में एक पुलिस अधिकारी के मारे जाने की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी राज में पुलिस का यह हाल है तो फिर जनता कितनी दहशत में होगी। गांधी ने ट्वीट कर कहा कि बुलंदशहर में पुलिस अधिकारी सुबोध सिंह की अराजक भीड़ द्वारा हत्या दर्दनाक और शर्मनाक है। इससे पहले, कांग्रेस ने कहा कि इस मामले की उच्च न्यायालय के किसी मौजूदा न्यायाधीश की निगरानी में जांच होनी चाहिए। पार्टी ने सवाल किया कि क्या यही बदलाव है जिसका वादा प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में किया था?

PunjabKesariकांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी जी कहते थे कि बदलाव होगा। लेकिन 2014 से आज तक बदलाव नहीं बदला दिख रहा है। भय, भ्रष्टाचार, राम और हनुमान के नाम पर राजनीति दिख रही है। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में कैसा बदलाव आया है? उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर खुद आरोप लगा रहे हैं कि बजरंग दल और विहिप के लोगों ने साजिश के तहत हिंसा की है। 400 लोगों का इक्ट्ठा होना, थाने पर हमला करना, पुलिस पर हमला किया जाना, क्या दिखाता है? क्या मोदी जी इसी बदलाव की बात कर रहे थे?

PunjabKesariसिब्बल ने दावा किया कि घटना वाले दिन योगी जी रमन सिंह के साथ बैठकर ‘लाइट एंड साउंड शो’ देख रहे थे। उस पुलिस अधिकारी के परिवार की दर्द भरी चीखें नहीं सुनना चाह रहे थे। वह मुठभेड़ पर तुरंत रिपोर्ट मंगवाते हैं, लेकिन इस पर खामोश हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच पर तो भरोसा नहीं है। सीबीआई की क्या हालत है, सबको पता है। अगर उच्च न्यायालय के किसी मौजूदा न्यायाधीश की देखरेख में जांच हो तो कुछ निकल सकता है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को बुलंदशहर के स्याना में गोकशी की अफवाह के बाद फैली हिंसा में सुबोध सिंह नामक एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static