राहुल गांधी एक लापता सांसद थे अब एक लापता प्रत्याशी: स्मृति

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2019 - 05:47 PM (IST)

अमेठी (उप्र): केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि अमेठी में कांग्रेस की हालत खस्ता हो गयी है । स्मृति ने दुर्गापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत अमेठी में इतनी खस्ता हो गई है कि उसके कार्यकर्ता ही उसका साथ छोड़ दिये हैं । 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, कर्नाटक, हिमाचल, हरियाणा और जम्मू कश्मीर से कार्यकर्ता बुलाने पड़े हैं । ''मुझे जानकारी है कि यहां पर काली-काली गाड़ियों में बाहरी कांग्रेस के कार्यकर्ता घूम रहे हैं ।'' स्मृति ने कहा कि जो लोग हेलीकाप्टर से उड़ते थे, अमेठी की जनता को कतार में खडा करते थे, उन्हें परचून की दूकान पर बैठना पड रहा है । यह अमेठी के रूझान का नतीजा है ।

उन्होंने कहा कि अब तक राहुल गांधी एक लापता सांसद थे लेकिन अब एक लापता प्रत्याशी भी हो गए हैं । राहुल ने कोई काम नहीं किया है । स्मृति ने कहा कि राहुल ने अगर काम किए होते तो अमेठी में कांग्रेस की यह दयनीय दशा ना होती कि उसके ही कार्यकर्ता उसका साथ छोड कर न भाग रहे होते । राहुल गांधी एक लापता सांसद थे लेकिन अब एक लापता प्रत्याशी राहुल गांधी एक लापता सांसद थे लेकिन अब एक लापता प्रत्याशी 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static