Politics News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कांग्रेस नेता पर हमला, बोलीं- 'अगर राहुल गांधी धर्मनिरपेक्ष हैं, तो धर्म के आधार पर नहीं लड़ें चुनाव'

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 07:25 AM (IST)

Politics News: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि अगर कांग्रेस नेता राहुल गांधी खुद को धर्मनिरपेक्ष मानते हैं तो उन्हें धर्म के नाम पर नहीं, बल्कि मुद्दों के आधार पर (चुनाव) लड़ना चाहिए । एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान ईरानी ने कहा कि किसी देश की मंजिल का फैसला उस व्यक्ति द्वारा तय नहीं किया जा सकता, जो अमेठी में हार से डरता है। उत्तर प्रदेश में अमेठी को लंबे समय तक गांधी परिवार का गढ़ माना जाता रहा है। हालांकि, राहुल गांधी 2019 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी से चुनाव हार गए।

अगर राहुल गांधी धर्मनिरपेक्ष हैं, तो धर्म के आधार पर चुनाव नहीं लड़ें: स्मृति ईरानी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंत्री ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है, जब उन्होंने मेरे हिंदू धर्म के खिलाफ कोई बयान दिया है। लेकिन, मेरा मानना है कि अगर वह धर्मनिरपेक्ष हैं, तो उन्हें धर्म के आधार पर नहीं लड़ना चाहिये, बल्कि उन्हें मुद्दों पर लड़ना चाहिये। ईरानी ने कहा कि चुनावी राजनीति में जीत और हार अंतर्निहित है, लेकिन सच्चा नेतृत्व किसी के विश्वास और सिद्धांतों पर दृढ़ रहने से प्रदर्शित होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static