राजा भैया और अक्षय प्रताप के रिश्तों में आई खटास, पत्नी भानवी कुमारी सिंह के FIR दर्ज कराने के बाद गर्म हुआ सियासी माहौल!

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 12:41 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी (Bhanvi Kumari) इस समय चर्चा में आ गई हैं। क्योंकि उन्होंने प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद व एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह (Akshay Pratap Singh) उर्फ गोपाल जी समेत 5 पर धोखाधड़ी और साजिश का केस दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि केस नई दिल्ली के ईओडब्लू थाने में दर्ज हुआ है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...राजा भैया और अक्षय प्रताप के रिश्तों में आई खटास, पत्नी भानवी कुमारी सिंह के FIR दर्ज कराने के बाद गर्म हुआ सियासी माहौल!

दरअसल अक्षय प्रताप सिंह और रघुराज प्रताप सिंह बेहद करीबी और रिश्तेदार हैं। ऐसे में भवानी कुमारी द्वारा अक्षय प्रताप सिंह पर धोखाधड़ी का केस दायर करना सच में ही एक हैरान कर देने वाली बात है। इसके बाद से ही राजनीतिक चर्चा और कयासबाजियों का दौर शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि भानवी कुमारी सिंह की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे का पुलिस द्वारा नंबर भी जारी कर दिया गया है। 

PunjabKesari

ये भी पढ़े...विधानसभा में लगे राज्यपाल गो बैक के नारे, सरकार ने गिनाई उपलब्धियां... विधानसभा सत्र की शुरुआत हंगामेदार

बता दें कि MLC अक्षय प्रताप सिंह गोपाल को फर्जी पते पर रिवाल्वर का लाइसेंस मामले में सजा भी मिली थी। वह 3 बार एमएलसी और एक बार सांसद रह चुके हैं। अब उनके खिलाफ राजा भैया की पत्नी के खड़े होने को लेकर राजनितिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static