राजभर का अचानक गायब हो गया भाजपा के लिए प्यार, बोले- बिना गठबंधन के सरकार नहीं बना सकती BJP

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 01:12 PM (IST)

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में हुए बिखराव को समेटने के लिए पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर 'सावधान यात्रा' लेकर निकले हुए हैं। फिलहाल उनकी यात्रा रविवार को पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली में पहुंच चुकी है। यात्रा के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या अगामी चुनावों में वह भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। इसके जवाब में राजभर ने उल्टा भारतीय जनता पार्टी को ही चैलेंज कर दिया। 

बता दें कि समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद राजभर का भाजपा और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति कई बार लगाव देखा गया। इस बीच राजभर ने सीएम से मुलाकात किए और जमकर तारीफ भी की। वहीं अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जो शायद भाजपा को अच्छा ना लगे। दरअसल इन दिनों ओमप्रकाश राजभर सावधान यात्रा लेकर निकले हुए हैं। उनकी सावधान यात्रा रविवार को पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली में पहुंची, यहां पर जब उनसे भाजपा में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को ही चैलेंज कर दिया।

इस दैरान ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि चाहे 2024 का विधानसभा चुनाव हो या फिर 2027 का लोकसभा चुनाव, बिना गठबंधन के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार नहीं बना सकती यह कटु सत्य है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अभी तो हम उत्तर प्रदेश के 25 करोड़ आबादी के बीच में हैं, लोगों को संगठित कर रहे हैं और अपनी पार्टी को संगठित कर रहे हैं और अपनी पार्टी में ताकत पैदा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static