योगी सरकार के 3 साल पूरे होने पर बोले राजभर- गरीबों के बच्चों को नमक रोटी खिलाते रहे

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 04:33 PM (IST)

लखनऊः योगी सरकार का 3 साल का कार्यकाल पूरा हो गया है। इस पर योगी सरकार में मंत्री रहे सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी पर जोरदार निशाना साधा है। राजभर ने कुल 3 ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने सरकार की कमियों के बारे बताया।

योगी सरकार ने यूपी को रोगी प्रदेश बना दिया- राजभर
राजभर ने कहा कि 3 वर्ष में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उत्तर प्रदेश को रोगी प्रदेश बना दिया है। अपराध युक्त प्रदेश बना दिया है। पिछड़े SC, ST, OBC, अल्पसंख्यक विरोधी बन के रह गए। सबका साथ खुद का विकास करने में लगे रहे, सड़क के गड्ढे नहीं भर पाए, महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे पाए।

'किसानों के खेत में सांड छोड़ कर आए'
अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि नौजवानों को रोजगार नहीं दे पाए। किसानों के खेत में सांड छोड़ कर आए, दोगुना करते रहे। गरीबों का बिजली का बिल फर्जी तरीके से पहुंचाते रहे। सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू नहीं किए, धोखा दिए, आवास, शौचालय राशन कार्ड, पेंशन के नाम पर लूट मची रही, सिर्फ कागज पर 3 वर्ष विकास होता रहा।

गरीबों के बच्चों कोनमक रोटी खिलाते रही योगी सरकार- राजभर 
आखिरी ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 3 वर्ष तक प्राथमिक विद्यालय में नमक रोटी गरीबों के बच्चों को खिलाते रहे इसके खिलाफ जिसने आवाज बुलंद किया उसको जेल में डालते रहे अपनी कमियां छुपाते रहे, प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था दो तरह की देते रहे गरीब के बच्चों को अलग अमीर के बच्चों को अलग। समान शिक्षा लागू नहीं कर पाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static