क्या राजभर के बुरे दिन शुरू? 150 नेता छोड़ चुके पार्टी, अब मऊ में लगे पोस्टर लिखा- ''बस्ती में आना मना है''

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 04:21 PM (IST)

मऊ: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने अटपटे बयानों के चलते नहीं बल्कि बायकॉट के चलते चर्चा में हैं। दरअसल, राजभर के खिलाफ बगावती सुर उठने शुरू हो गए हैं। राजभर ने पहले सपा गठबंधन से खुद को अलग कर लिया। जिसके बाद 150 की तादाद में पार्टी नेता राजभर का साथ छोड़ चुके हैं। वहीं अब समाज के लोगों ने राजभर को नो एंट्री का बोर्ड दिखा दिया है। बकायदा इलाके में पोस्टर लगवा दिए गए हैं। जिस पर साफ साफ लिखा है कि ओम प्रकाश राजभर का आना मना है। 
PunjabKesari
पोस्टर मऊ जिले के कोपागंज थाना के अंतर्गत लाखीपुर गांव में लगे हैं। यहां एक गांव में ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ पोस्टर लगे हुए हैं। पोस्टरों में लिखा हुआ है कि राजभर का बस्ती में आना मना है। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में यहां सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के कार्यकर्ताओं की बैठक होने वाली है। ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर के नेतृत्व में ये बैठक होनी है। इससे पहले ही गांवों में लगे ये पोस्टर सामने आए हैं। राजभर समाज के गांवों में जो पोस्टर लगे हैं, उनपर लिखा है, "ओम प्रकाश राजभर को राजभर बस्ती में आना मना है।
PunjabKesari
बता दें कि इससे पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 25 से अधिक पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने ओम प्रकाश राजभर की पार्टी को अलविदा कह दिया था। बगावती सुर के साथ ही समाज के लोगों का आरोप है कि ओमप्रकाश राजभर लगभग दो दशक से अपने समाज को ठगने का काम कर रहे हैं। वो अपने परिवार के लिए हमारे समाज की भावनाओं को उकसा कर रैली में बुलाकर भीड़ दिखाते हैं, लेकिन समाज का भला नहीं करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static