''''मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है'''' अखिलेश ये कह दें तो मैं तलाश लूंगा दूसरा अंगना: राजभर

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 05:11 PM (IST)

लखनऊ: अपने बयानों को लेकर राजभर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इसी कड़ी में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सपा गठबंधन छोड़ने को लेकर कहा कि अखिलेश यादव जब गाना बजा दें कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है, फिर मैं दूसरा अंगना तलाश लूंगा।' राजभर ने कहा कि सपा गठबंधन में अखिलेश के खिलाफ ज्वालामुखी उबल रहा है। आजम खान हों या शिवपाल यादव कोई उनसे खुश नहीं है। सपा गठबंधन में जल्द ही बड़ा खेल देखने को मिलेगा।

वहीं दूसरी तरफ राजभर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पुल बांधे हैं। एक टीवी चैनल को दिये गए बयान में राजभर ने मुख्यमंत्री को कर्मठ, ईमानदार और मेहनती मुख्यमंत्री करार देते हुए कहा कि सीएम की ईमानदारी पर कोई प्रश्न नहीं उठा सकता है। वे एक कर्मठ नेता हैं और उनके काम में कोई कमी नहीं है। इसी वजह से उनकी चर्चा शिवपाल सिंह यादव के साथ ही अन्य लोग करते हैं।

इतना ही नहीं हाल ही में हुए लोकसभा उपचुनाव के अपने अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा कि उपचुनाव के दौरान आजमगढ़ में वह जहां-जहां गए सब जगह लोगों ने यही कहा कि समाजवादी पार्टी के काल में जो गुंडागर्दी, रंगदारी थी, इस सरकार में हमें निजात मिली है। झांसी, बांदा, चित्रकूट, हमीरपुर, एटा, इटावा, सहारनपुर, बागपत, शामली हर जगह व्यापारियों ने योगी आदित्यनाथ की सराहना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static