विंग कमांडर की वतन वापसी को लेकर बोले राजनाथ- हमे अभिनंदन जैसे बहादुर जवान पर गर्व

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2019 - 05:03 PM (IST)

चंदौलीः वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी को लेकर पूरे देश में खुशी का माहौल है। इसी कड़ी में चंदौली पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमे अभिनंदन जैसे बहादुर जवान पर गर्व है।

अभिनंदन जैसे लोगों की वजह से देश सुरक्षित
उन्होंने कहा कि आज देश अभिनंदन जैसे लोगों की वजह से सुरक्षित है। गृहमंत्री ने कहा कि देश सुरक्षित है इसके लिए पूरा श्रेय सेना सीआरपीएफ को देता हूं। सीआरपीएफ जवानों को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भी जवान बड़ी बहादुरी से अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे है। उन्होंने देश वासियों से की अपील करते हुए कहा कि जाति धर्म से ऊपर उठकर भाईचारा बनाए रखे।

भारत आतंकवाद की निर्णायक जंग लड़ेगा
सिंह ने कहा कि भारत आतंकवाद की निर्णायक जंग लड़ेगा। इस वक्त दुनिया के अधिकांश देश आतंकवाद से पीड़ित है। सभी देशों को आतंकवाद से निजात चाहिए। भारत को आतंकवाद पर दुनिया के देशों का समर्थन मिला है। भारत अब आतंक को जड़ से खत्म करेगा। पुलवामा हमले पर बोले कि सेना की बहादुरी और शहादत को देश और देश की जनता याद रखेगी।

सीआरपीएफ के ट्रेनिंग सेंटर की रखी गई आधारशिला
बता दें कि राजनाथ सिंह शनिवार को चंदौली पहुंचे। यहां उन्होंने चकिया तहसील के सोनहुल गांव में सीआरपीएफ के ट्रेनिंग सेंटर की आधारशिला रखी। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं और अब तक की उपलब्धियां को गिराया।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static