सहारनपुर में बोले राजनाथ सिंह, कहा- तीसरी बार में देश में बनेगी मोदी सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 01:18 PM (IST)

Saharanpur News: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सहारनपुर के कस्बा बेहट में पुहंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज विश्व भारत की ताकत को पहचान रहा है। पीएम मोदी की अगुवाई में देश आगे बढ़ रहा है। अब तीसरी बार में देश में पीएम मोदी की सरकार बनेगी।
PunjabKesari
राजनाथ सिंह ने आगे कहा भाजपा जो कहती है वो करती है। उन्होंने कहा कि हमने अपने घोषणापत्र में देश की जनता से वादा किया था कि जिस दिन हमें संसद में बहुमत मिल जाएगा। हम जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त देंगे। हमने अनुच्छेद 370 को चुटकी बजा कर समाप्त कर दिया। हमारे प्रधानमंत्री ने रूस यूक्रेन युद्ध के दौरान युक्रेन में फंसे हमारे 22,500 बच्चों को सुरक्षित निकलवाया। पीएम मोदी ने रूस, यूक्रेन और अमेरिका के राष्ट्रपति से बात कर साढ़े चार घंटे के लिए युद्ध रुकवाया। यह भारत की ताकत है।
PunjabKesari
रक्षा मंत्री ने कहा कि अक्सर राजनीतिक दल अपने घोषणा पत्र में बड़े-बड़े वादे करते हैं लेकिन सत्ता में आने के बाद सब भूल जाते हैं । उन्होंने कहा कि राजनीति केवल सरकार बनाने के लिये नहीं, बल्कि देश बनाने के लिए की जानी चाहिए, और भारतीय जनता पार्टी यही काम कर रही है । सिंह ने कहा कि हमने राजनीति में विश्वास के संकट पर काबू पा लिया है। उन्होंने कहा ‘‘हमने अनुच्छेद 370 हटाने का वादा किया था और सत्ता में आने के बाद हमने यह किया। हमने तीन तलाक खत्म करने का वादा किया था और संसद में बहुमत मिलने के बाद हमने इसे हटा दिया। हम जो कहते हैं, वह करते हैं।'' सहारनपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। बता दें कि आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहारनपुर के बेहट रोड स्थित पानसर के किसान विद्या मंदिर इंटर कालेज में भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। जहां भाजपा नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static