सैफई पहुंचे अखिलेशने बंधवाया रक्षासूत्र, पार्टी कार्यकर्ताओं को रक्षाबंधन की दी बधाई

punjabkesari.in Sunday, Aug 22, 2021 - 07:18 PM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को रक्षा बंधन के अवसर पर अपने परिवार के बीच रक्षासूत्र बंधवाया तो परिवार की अन्य बेटियों ने भी उन्हें राखी बांधी । इसके अलावा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पटना से सैफई पहुंचे और उन्होंने अपनी बहन राजलक्ष्मी यादव से राखी बंधवाई गई। इस दौरान पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ,तेज प्रताप यादव के और जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल भी मौजूद रहे । अखिलेश यादव को पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव की बहन शीला यादव एवं तेज प्रताप यादव की बहन दीपाली यादव ने राखी बांधी।  

बता दें कि सपा प्रमुख यादव दो दिन पहले शुक्रवार शाम ही रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने के लिए अपने गांव सैफई पहुंचे थे। दो दिन वहां रुकने के दौरान इटावा, मैनपुरी फिरोजाबाद,कन्नौज सहित कई जिलो में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। रविवार 12 बजे तक आसपास के जिलो से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से अपने आवास पर ही मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी और रक्षाबंधन की बधाई दी। उन्होंने 2022 में सरकार बनाने के लिए भी कार्यकर्ताओं से कहा।  राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव भी तेजप्रताप यादव की पत्नी राजलक्ष्मी से राखी बधंवाने के लिए सैफई पहुंचे और अपने भाई को अपने पास पाकर राजलक्ष्मी खुश नजर आई तथा उन्होंने अपने भाई को रक्षा सूत्र बांधा।  अखिलेश यादव के सैफई पहुंचने की जानकारी मिलते ही कन्नौज जिले से बड़ी संख्या में सपेरे समाज के लोग सैफई गांव पहुंचे, ये लोग सभी त्योहारों पर यहा पहुंचते हैं । इस बार भी बड़ी संख्या में सपेरों का एक जत्था सैफई पहुंचा और करीब एक घंटे बीन बजा कर प्रदर्शन किया। जिससे सपा मुखिया प्रसन्न होकर गुप्त लिफाफा में सपेरों को रक्षाबंधन का उपहार स्वरुप भेंट किया।

 गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार शाम समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव के आवास पर पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया । करीब 30 मिनट रुकने के बाद वो अपने आवास पर वापस चले गए थे।  इस दौरान सपा जिला अध्यक्ष गोपाल यादव,पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक यादव, आशीष राजपूत,शिवराम सिंह यादव अध्यक्ष मंडी कर्मचारी कल्याण संघ भारत, प्रदीप यादव आढ़तिया महोला,संजीव यादव प्रधान हवाई पट्टी,राजवीर सिंह यादव राजकीय ठेकेदार नगला तेज,गनेश फौजी मोहनपुरा,अमित शुक्ला पिडारी,आदि मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static