प्रवीण तोगड़िया ने दिया बड़ा बयान, कहा- हिंदू एक बार जागा तो राम मंदिर बन गया, फिर एकजुट होगा तो...

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 03:26 PM (IST)

अमेठी: अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने शनिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर तो बन रहा है, लेकिन देश में कहीं भी रामराज्य नहीं दिख रहा है। अमेठी में संवाददाताओं से बातचीत में तोगड़िया ने कहा, “अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण तो समझो हो ही गया है, लेकिन अब देश में रामराज्य भी आ जाना चाहिए, मगर रामराज्य तो कहीं नहीं दिख रहा है।” उन्होंने कहा कि अब वह चाहते हैं कि देश के करोड़ों हिंदुओं को मकान मिले, बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले, युवाओं को रोजगार मिले और किसानों को उनकी फसल की अच्छी कीमत मिले। तोगड़िया ने कहा, “हिंदुओं ने एकजुट होकर सबको जगाने का काम किया, अभियान चलाया और अयोध्या में राम मंदिर बन गया।”

उन्होंने कहा, “हिंदू एक बार फिर जाग गया है। वह एक बार फिर एकजुट होकर हिंदुओं को मकान, शिक्षा, रोजगार और चिकित्सा सुविधा दिलाने के लिए देशव्यापी अभियान चलाए।” इससे पहले, तोगड़िया 27 जनवरी की देर शाम शुक्ल बाजार के पूरे रामदीन गांव पहुंचे और अपने संगठन के कार्यकर्ता अवधेश मिश्रा के घर में लोगों से मुलाकात की। उन्होंने मुसाफिरखाना में हिंदू रक्षा निधि अर्पण कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया।
 
ये भी पढ़ें:- बाबा रामदेव के बयान पर मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने किया पलटवार, कहा- मजहब को आतंकवाद से जोड़ना गलत

लखनऊ: योग गुरू बाबरामदेव के बयान को लेकर आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने पलटवार किया है। उन्होंने बाबा रामदेव को नसीहत देते हुए कहा किसी धर्म को आतंकवाद से जोड़कर देखना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव को समझने की जरूरत है कि आतंक का कोई धर्म नहीं होता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static