'भाजपा सरकार ने अपने हर वादे पूरा किया है', राम शंकर कठेरिया बोले- 400 के पार सीटें प्राप्त करेगी BJP

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 05:11 PM (IST)

औरैया: यूपी में औरैया जिले के कस्बा नेविलगंज में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इसमें कार्यकर्ताओं ने अधिक से अधिक मतदान कराने का संकल्प लिया। साथ ही भाजपा नेताओं ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों गिनाई। इसी दौरान पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और केंद्रीय एससी-एसटी आयोग के पूर्व अध्यक्ष इटावा सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत हैं।
PunjabKesari
सरकार ने 80 करोड़ गरीब जनता को निशुल्क अनाज दिलाने का काम किया: कठेरिया
सांसद डा. रामशंकर कठेरिया ने कहा भाजपा की नीतियों और रीतियों के कारण ही देश भर में पाटर्ी का जनाधार बढ़ा है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद केंद्र और राज्य की सरकार ने सबसे पहले देश के हर नागरिक को सुरक्षा दिलाने का काम किया और 80 करोड़ गरीब जनता को निशुल्क अनाज दिलाने का काम किया। यही कारण है कि भूख से देश में किसी व्यक्ति की मौत नहीं आ रही है।
PunjabKesari
'भाजपा सरकार ने अपने हर वादे पूरा किया है'
भाजपा सरकार ने अपने हर वादे पूरा किया है। यही कारण है कि इस बार भाजपा 400 के पार सीटें प्राप्त करेगी। इस दौरान उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक मतदान कराने , 80 प्रतिशत मतदान भाजपा के पक्ष में कराने और घर-घर जाने का संकल्प दिलाया। एमएलसी प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा विरोधी पार्टियों को आइना दिखाने का काम देश व प्रदेश की जनता करेगी। कार्यक्रम को पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा, अमरचंद्र राठौर, पूर्व ब्लाक प्रमुख सौरभ भूषण शर्मा आदि ने संबोधित किया।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
UP News: अविनाश पांडेय और अजय राय ने सपा नेता रेवती रमण सिंह से की मुलाकात

 यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने आज शनिवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह से मुलाकात की। इस मुलाकात की एक फोटो अविनाश पांडेय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। कांग्रेस के दोनों नेताओं की रेवती रमण से मुलाकात के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static