देश की अखंडता और रामपुर का विकास भाजपा का संकल्प: BJP-MLA बोले- पहले चरण के मतदान से सिद्ध होता नजर आ रहा अबकी बार 400 पार का नारा

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 06:36 PM (IST)

Rampur News: शहर विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि देश की अखंडता और रामपुर का विकास ही भाजपा का संकल्प है। युवा, बुजुर्ग महिलाओं, किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं से प्रभावित होकर एक बार फिर वोट रूपी समर्थन दिया है। पहले चरण के इस मतदान से एक बात स्पष्ट है कि अबकी बार 400 पार का नारा सिद्ध होता नजर आ रहा है।

रामपुर में भाजपा की होगी बड़ी जीत
शुक्रवार को शहर विधायक आकाश सक्सेना लोकसभा चुनाव के तहत मतदान करने ग्राम पैगम्बरपुर पहुंचे। उन्होंने अपनी पत्नी गूंजन सक्सेना के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को भी शतप्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ही संकल्प है कि देश आगे बढ़े और इस दिशा में वह कार्य भी कर रहे हैं। लेकिन, उनके कार्यों को अमलीजामा पहनाने के लिए जरूरी है कि सभी लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करें। कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद यह साफ हो गया है कि भाजपा अबकी बार चार सौ पार के नारे को साकार करती नजर आ रही है। लोगों ने बड़ी संख्या में भाजपा का समर्थन किया है। जिससे भाजपा रामपुर में बड़ी जीत दर्ज करती नजर आ रही है।

PM मोदी जी के प्रति देश का भरोसा मजबूत
उन्होंने कहा कि जैसे जैसे आगे के चरण संपन्न होंगे भाजपा की जीत का यह अंतर भी बढ़ता जाएगा। निश्चित रूप से भाजपा उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटें जीतेगी और चार सौ से अधिक सीटों के साथ तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाएगी। क्योंकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति देश का भरोसा मजबूत है। प्रधानमंत्री खुद भी इस बात को कह चुके हैं कि तीसरे कार्यकाल में और बड़े व कड़े फैसले होंगे। जनता उनका साथ देने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static