राम मंदिर जमीन खरीद फरोख्त का मामला फिर गरमाया, महंत धर्मदास ने थाने में दी तहरीर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 01:42 PM (IST)

अयोध्या: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा खरीदी जा रही जमीन का मामला एक बार फिर तूल पकड़ने लगा है। जिसके लिए राम मंदिर मुकदमे के पक्षकार रहे व अनी अखाड़ा के महंत धर्मदास संतो के साथ थाना राम जन्मभूमि पहुंचे और ट्रस्ट के पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए अलग-अलग चार तहरीर देकर एफ आई आर दर्ज कराने की मांग की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी एफ आई आर दर्ज नहीं होती है तो वह न्यायालय की शरण लेंगे।

बता दें कि राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर सबसे पहला आरोप लगा दो करोड़ की जमीन साडे 26 करोड़ में खरीदने का आरोप आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने लगाया था। वहीं अब राम मंदिर मुकदमे के पक्षकार रहे व अनी अखाड़ा के महंत धर्मदास ने भी ट्रस्ट ने फिर से लगाया है। संतो ने अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय के भांजे दीपनारायण उपाध्याय द्वारा खरीदी गई 20 लाख की जमीन राम मंदिर ट्रस्ट द्वारा ढाई करोड़ में खरीदने को लेकर राम मंदिर के पक्षकार निर्मोही अनी अखाड़ा के महंत धर्मदास ने ऐसी ही 4 सरकारी जमीन राम मन्दिर ट्रस्ट द्वारा खरीदने, रामभक्तो को धोखा देने, धोखाधड़ी और कूटरचना करने को लेकर सीधे तौर पर राम मंदिर ट्रस्ट के सभी पदाधिकारियो और सदस्यों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने इसलिए अयोध्या के राम जन्मभूमि थाने में 4 अलग अलग तहरीर दी है।

हालांकि अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है लेकिन राम मंदिर ट्रस्ट के कार्यालय प्रभारी का कहना है कि हमने जमीन का पैसा दिया है अगर जमीन नजूल की है तो नजूल विभाग में शिकायत करे पुलिस में शिकायत क्यो कर रहे है और इसमें बंदरबाट जैसी बात कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static