Rampur News: दिनदहाड़े पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 01:44 AM (IST)

Rampur News, (रवि शंकर): उत्तर प्रदेश में जनपद रामपुर की थाना सैफनी पुलिस और एसओजी की टीम की पशु तस्करों से दिनदहाड़े मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 25000 के इनामी पशु तस्कर के पैर में पुलिस ने गोली मारी और एक पशु तस्कर फरार हो गया।  
PunjabKesari
बता दें कि रामपुर पुलिस इस वक्त गोकशी करने वाले पशु तस्करों की धर पकड़ में लगी हुई है। पिछले दिनो एक गोकशी की घटनाएं हुई थी जिनमें जो भी अभियुक्तों के नाम प्रकाश में आए थे पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगी हुई थी और पुलिस अधीक्षक ने इन अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम भी बनाई हुई थी। इन गोकशी करने वाले आरोपियों की रामपुर पुलिस धर पकड़ में लगी हुई है। इसी की धर पकड़ को लेकर थाना सेफनी पुलिस और एसओजी की टीम ने आज ये बड़ी कार्यवाही की है। गिरफ्तार अभियुक्त सलीम पर 25000 का इनाम घोषित था पिछले महीने थाना पटवाई में हुई एक गोकशी की घटना में सलीम का नाम प्रकाश में आया था इसको लेकर पुलिस सलीम की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी और सलीम पर पुलिस ने 25000 का इनाम भी रखा था।
PunjabKesari
इस मुठभेड़ पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया सलीम नामक एक अभियुक्त था जो थाना सैफनी का रहने वाला है। पिछले महीने थाना पटवाई में एक गोकशी की घटना हुई थी जिसमें इसका नाम प्रकाश में आया था और वे फरार चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी के लिए इसके ऊपर 25000 का इनाम रखा गया था। आज थाना सेफनी क्षेत्र में थाना सेफनी पुलिस और एसओजी अपराधियों की धर पकड़ कर रहे थे। इतने में दिन में ही दो व्यक्ति भागते हुए दिखाई दिए पीछा करने पर उनके द्वारा पुलिस पर फायर किया गया। पुलिस की आत्मरक्षा की फायरिंग में एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी फिर उसे घेर कर गिरफ्तार किया गया। जिस का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है जहां इसकी स्थिति खतरे से बाहर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static