Rampur News: मौत के 7 दिन के बाद कब्र से निकाला गया सलमान का शव, पिता ने बेटे के दोस्त और उसकी पत्नी पर हत्या का लगाया आरोप

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 01:46 AM (IST)

Rampur News, (रवि शंकर): उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में उस समय सनसनी मच गई जब रसूलपुर की बाजार में सन्धिग्ध परिस्थितियों में सलमान का शव मिला था और परिजनों ने शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस को बिना सूचना दिए दफना दिया था। वहीं दूसरे दिन ही परिजनों ने हत्या की आशंका होने पर रामपुर की स्वार पुलिस को उसकी पत्नी सहित दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी और कार्यवाही की मांग की थी। कार्यवाही से नाखुश होकर मृतक के पिता ने रामपुर जिलाधिकारी को पत्र दिया और पत्र में मांग की गई कि मेरे बेटे का शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाए। पत्र के आधार पर तमाम ग्रामीण और स्वार उपजिलाधिकारी अवनीश कुमार, क्षेत्राधिकार संगम कुमार और स्वार कोतवाली प्रभारी संदीप त्यागी की मौजूदगी में शव को कब्र से निकाल कर रामपुर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया, जहां शव का पोस्टमार्टम होगा। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
PunjabKesari
इस विषय पर स्वार एसडीएम अवनीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि रविवार को ग्राम रसूलपुर, फरीदपुर में मृतक सलमान के पिता मुजीबुर रहमान द्वारा पुलिस अधीक्षक महोदय को एक पत्र दिया गया कि मेरे बेटे का पोस्टमार्टम कराया जाए। उसी क्रम में जिलाधिकारी महोदय ने मुझे और क्षेत्राधिकार को निर्देशित किया है गांव में हम लोग पुलिस बल के साथ उपस्थित हुए। मृतक सलमान का हमने उनके श्मशान से कब्र खुदवा कर शव निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यहां पर मैं और क्षेत्राधिकार महोदय थे और प्रभारी निरीक्षक भी हैं यहां से हम लोग डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज रहे हैं उसके बाद जो भी वहां से रिपोर्ट आएगी उसी के अनुसार पुलिस इस में संबंधित कार्रवाई करेगी।
PunjabKesari
बता दें कि 19 मई की सुबह रसूलपुर-फरीदपुर गांव के युवक सलमान का शव रामपुर-स्वार मार्ग के किनारे रसूलपुर की पुलिया के निकट साप्ताहिक बाजार में पड़ा मिला था। परिजनों ने बिना कोई कानूनी कार्रवाई किए शव को दफना दिया था। 21 मई को इस मामले में मृतक के पिता मुजीबुर्रहमान ने बेटे की हत्या का आरोप लगाकर जिलाधिकारी को पत्र दिया था। जिसमें शव कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम कराने की मांग की गई थी।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static