जेल से जमानत पर छूटकर आए रेप आरोपी की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 07:21 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार से लापता एक 23 वर्षीय बलात्कार के आरोपी युवक सूरज का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है तो वहीं मृतक युवक के घर में मातम छाया हुआ है।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला?
दरअसल मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र के छाछरपुर गांव का है। जहां 1 दिन पूर्व घर से लापता हुए एक 23 वर्षीय युवक सूरज का आज गांव के ही एक ईख के खेत में गोली लगा हुआ शव बरामद हुआ है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आपको बता दें कि मृतक युवक सूरज को लगभग एक डेढ़ महीने पूर्व गांव के ही सोनू उर्फ आकाश नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ बलात्कार करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराकर जेल भिजवाया था। जिसके चलते 20 अक्टूबर को मृतक युवक सूरज जमानत पर जेल से छूट कर बाहर आया था। मृतक युवक सूरज के परिजनों का आरोप है कि सूरज को फोन कर गुरुवार को गांव के ही सोनू उर्फ आकाश जिसने मृतक को अपनी पत्नी के बलात्कार के मामले में जेल भिजवाया था उसने घर से बुलवाया था। जिसके बाद  सूरज फिर घर लौट कर वापस नहीं आया। जिसकी गुमशुदगी परिजनों द्वारा थाने में भी दर्ज कराई गई थी। बहरहाल पुलिस ने मृतक युवक के भाई सत्येंद्र की तहरीर के आधार पर सोनू उर्फ आकाश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

सूरज के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी- सीओ खतौली
इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ खतौली राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कल दिनांक 3-11-2022 को थाना खतौली पर सतेंद्र पुत्र सोमवीर द्वारा अपने भाई सूरज के गायब होने के संबंध में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। जिसमें पुलिस द्वारा गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही थी। आज दिनांक 4-11-2022 को उक्त युवक सूरज का शव गांव के ही सतीश पुत्र मोहन सिंह के गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। युवक के सीने पर गन शॉट इंज्री के निशान थे जिसका पंचायतनामा भर खतौली पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के ही सोनू उर्फ आकाश के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर नियम अनुसार वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

आकाश ने रेप का आरोप लगाकर सूरज को जेल भिजवाया था
मृतक युवक के भाई सत्येंद्र सैनी का कहना है कि अब से एक सवा महीना पहले गांव के युवक सोनू और आकाश ने अपनी बहू के साथ बलात्कार का आरोप लगाकर सूरज को जेल भिजवाया था। करीबन एक डेढ़ महीने पहले जेल गया था अब यह 20 अक्टूबर को बाहर आया था। जमानत पर 10,15 दिन ही हुए थे कि इन्होंने यह काम कर दिया। कल फोन करके इसे बुलवा लिया, खुद ने कराया या किसी से करवाया है बुलवाकर फिर सूरज के पीछे पीछे खुद गया। हमने सूरज को फोन करा तो उसने बताया कि मंदिर पर हूं। उसके बाद फिर सूरज हमें मिला नहीं। पूरी रात पूरे दिन हमने उसे ढूंढा। गोली मारकर हत्या की गई है। 3 गोली मारी है। उसके डेढ़ दो घंटे बाद ही आकाश अपने बच्चों को लेकर घर का ताला लगाकर वहां से चला गया था। आकाश गांव का ही है। अपनी पत्नी का आरोप लगाकर जेल भिजवाया था इसमें कार्रवाई होनी चाहिए हम इंसाफ मिलना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static