माता-पिता गए थे बाहर, मौके का फायदा उठाकर घर में घुस आया आरोपी और फिर....

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 12:21 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) रेप की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अपराधी (Criminal) बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला यूपी के आगरा (Agra) जिले का है। पुलिस (Police) ने बताया कि एक नाबालिग (Minor) के यौन उत्पीड़न के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। पुलिस (Police) ने कहा कि यह घटना उस समय हुई जब पीड़िता के माता-पिता (Mother Father) घर पर मौजूद नहीं थे।

PunjabKesari

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विकास कुमार ने कहा कि घर में परिजनों की अनुपस्थिति का फायदा उठाते हुए आरोपी घर में घुस गए और नाबालिग (8 साल) का यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर आरोपी का पता लगाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। व्यक्ति के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि आगे की कार्रवाई जारी है।

PunjabKesari

आरोपी शख्स ने रेप के बाद कर दी थी मासूम की हत्या
आपको बता दें कि पुलिस ने कहा कि  पिछले महीने एक असंबंधित घटना में, यूपी के बुलंदशहर में एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे का आदी था और पीड़िता का पड़ोसी था। उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static